Regional

‘दिखाओ स्कर्ट के अंदर क्या है’ मॉडल को छेड़ने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

इंदौर। इंदौर में मॉडल से छेड़छाड़ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मॉडल ने भी दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपी परदेशीपुरा इलाके के रहने वाले हैं। उनके नाम लकी और बंटी हैं। आरोप है कि 22 अप्रैल के दिन आरोपियों ने स्कूटी पर जा रही मॉडल से छेड़छाड़ करते हुए उसकी स्कर्ट उठाने की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने बिजी रोड पर मॉडल से यहां तक कह डाला, “दिखाओ स्कर्ट के अंदर क्या है।” सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़े गए आरोपी स्थानीय रेडीमेड गारमेंट की दुकान में काम करते हैं। दरअसल, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर एक के एक बाद कई पोस्ट के जरिए पीड़िता ने बताया कि उनके साथ अमानवीय बर्ताव हुआ। पोस्ट में पीड़िता ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनके पांव पर चोट के निशान थे। पीड़िता ने कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की लेकिन वह अपने स्कूटर से संतुलन खो बैठी और नीचे गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गई।

बता दें कि सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज के आधार पर मॉडल ने दोनों आरोपियों की पहचान की है लेकिन इस फुटेज में अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों आरोपियों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की थी। पुलिस ने कहा कि युवती ने पुलिस को मामले की जानकारी कथित घटना के करीब 24 घंटे बाद दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH