SpiritualTop News

वृन्दावन के प्रेम मंदिर में 5000 विद्यार्थियों को बांटी गईं उपयोगी वस्तुएं

आज जगद्गुरु कृपालु परिषत-श्यामा श्याम धाम द्वारा 5000 से अधिक छात्र-छात्राओं के लिए रोज प्रयोग में आने वाली वस्तुएं बांटी गईं। जो जेकेपी (जगद्गुरु कृपालु परिषत) की अध्यक्षाओं के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ।

इस वितरण कार्यक्रम में जगद्गुरु कृपालु परिषत की अध्यक्षाओं डॉ. विशाखा त्रिपाठी, डॉ. श्यामा त्रिपाठी और डॉ. कृष्णा त्रिपाठी ने स्वयं अपने हाथों से 5000 छात्र-छात्राओं को भोजन रखने वाला हॉटकेस, स्टील का डिब्बा, थाली एवं मिठाई व बिस्कुट इत्यादि प्रदान किये गये। विद्यार्थियों के साथ वितरण कार्यक्रम में आये शिक्षकों को भी उपर्युक्त सामग्री के साथ-साथ एक-एक छाता भी प्रदान किया गया।

समाज के निर्धन व अभावग्रस्त वर्ग की दैनिक आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुये एवं उनके जीवन को व्यवस्थित रूप प्रदान करने के लिये जगद्गुरु कृपालु परिषत की अध्यक्षाओं द्वारा अथक प्रयास किये जा रहे हैं। वर्ष में अनेक बार अनेकानेक प्रकार से विभिन्न वितरण कार्यक्रमों के माध्यम से वे उनकी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति करने में सहयोग प्रदान कर रही हैं।

कुछ ही दिन पहले 8 अप्रैल 2018 को भक्ति-धाम-मनगढ़ में एवं 20 अप्रैल 2018 को जनपद मथुरा के बरसाना क्षेत्र में स्थित रँगीली महल में भी इसी प्रकार के वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें क्रमशः 8000 एवं 6000 छात्र-छात्रायें लाभान्वित हुये।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor