EntertainmentSports

धोनी के प्यार मेँ पागल है ये एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की दीवानी तो पूरी दुनिया होती है, लेकिन बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी और की दीवानी हो। आज हम आपको बॉलीवुड की उस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की दीवानी है और वह उन्हें अपना दिल दे बैठी है।

वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दिशा पटानी है। दिशा का जन्म 13 जून 1992 को बरेली में हुआ था। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी एक्टिंग की है। दिशा बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देख रही थी। दिशा ने मात्र 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्होंने सबसे पहली फिल्म महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म में एक्ट्रेस का काम किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया और इसके बाद इन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

दिशा पटानी को क्रिकेट बहुत पसंद है। दिशा महेंद्र सिंह धोनी की फैन है। दिशा ने बताया कि जब उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म में काम करने का ऑफर आया तो उन्हें सबसे ज्यादा खुशी हुई। इसके बाद उन्होंने फिल्म बागी 2 में अभिनेत्री टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया जो की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

=>
=>
loading...