Entertainment

अजय देवगन की बहू है इतनी खूबसूरत, जानिए अजय के बेटे ने किससे की शादी

शादी का सीजन हर तरफ छाया हुआ है, फिर वो बॉलीवुड हो या टीवी। आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने सिर्फ एक दो ही फिल्मों में काम किया। एक दो फिल्मों में काम करने के बाद फिर एक्टर ने टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था।

साल 2004 आपको याद हो तो एक फिल्म आयी थी, इस फिल्म ने लाखों, करोड़ों लोगों के दिल पे राज किया था। उस समय यह फिल्म लोगों ने काफी पसंद की थी। वो फिल्म थी “टार्जन द वंडर कार” याद आ गया ना।

 

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के बेटे की भूमिका निभाने वाला एक्टर तो आपको याद ही होगा। दरअसल, उनके इस बेटे ने शादी कर कर ली है, आप भी वत्सल की वाइफ की फोटो देखेंगे तो नजरें नहीं हटा पाएंगे।

हम बात कर रहे हैं वत्सल सेठ जी की। वत्सल लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल “रिश्तों का सौदागर-बाजीगर” में लीड हीरो थे। वत्सल ने बॉलीवुड को छोड़ टीवी सीरियल की तरफ मुख मोड़ लिया है।

आज हम आपको वत्सल सेठ जिसने “टार्जन द वंडर कार” में काम किया था। उनकी वाइफ से आपको मिलाने जा रहे हैं। जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे और खूबसूरती के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

वत्सल की वाइफ का नाम इशिता दत्ता है।  इशिता भी एक एक्ट्रेस हैं। इशिता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलगु फिल्म से की थी। उनकी तेलगु फिल्म ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। जिसके बाद 2015 में अजय देवगन की आयी फिल्म द्रश्य्म में इशिता ने अजय देवगन की बड़ी बेटी का रोल किया था। इसके बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है। इन दोनों स्टार्स की शादी की खबर बहुत ही कम लोगों को पता है।

=>
=>
loading...