EntertainmentTop News

Video : Avengers के इंडियन वर्जन में इन स्टार्स के साथ दिखेंगी कैटरीना, शुरू की तैयारी

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अक्सर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने जिम करते हुए वीडियो साझा कर, फैन्स को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। पिछले कई सालों से फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला से ट्रेनिंग ले रहीं कैटरीना कैफ ने सोमवार को अपने दो को-स्टार्स के साथ जिमिंग की। ये कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर हैं।

Prepping for the Indian #Avengers ????@KatrinaKaif #AdityaRoyKapoor

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

फिल्म ‘बार बार देखो’ में कैटरीना के को-स्टार रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कैटरीना के साथ जिम कर रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर की निगरानी में दोनों खास तरह की ट्रेनिंग ले रहे हैं। बता दें, कैटरीना और आदित्य ने फिल्म ‘फितूर’ में स्क्रीन शेयर की है।

सिद्धार्थ ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया और बताया कि वह कैटरीना और आदित्य के साथ हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ‘अवेंजर्स’ के इंडियन वर्जन के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। सिद्धार्थ के इस वीडियो को 12 घंटे में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

‘अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है। यह हॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 96.30 करोड़ रु. का कारोबार किया है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor