LifestyleOdd & WeirdTop News

नहीं देखी होगी इतनी सुंदर हैंडराइटिंग, कंप्यूटर भी है इसके आगे फेल

हर इंसान चाहता है कि उसकी हैण्डराइटिंग सुंदर हो। ऐसा माना जाता है कि व्यक्ति की हैण्ड राइटिंग उसके चरित्र का पहचान पत्र होती है। इसीलिए हर कोई यही चाहता है कि उसकी हैण्डराइटिंग सबसे सुंदर हो। हालांकि ये चाहत हर किसी की पूरी नही हो पाती क्योंकि बहुत से लोगों के लाख प्रयासों के बावजूद भी उनकी हैण्डराइटिंग सुधर नहीं पाती। वही दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिनकी हैण्ड राइटिंग इतनी अच्छी है कि उनके सामने कंप्यूटर भी शरमा जाये।

स्कूल में अक्सर बच्चों को खराब हैण्डराइटिंग की वजह से डांट पड़ती है। जब बच्चों की हैण्डराइटिंग अच्छी होती है उन्हें अक्सर शिक्षकों की शाबाशी मिलती रहती है, लेकिन अगर हैण्ड राइटिंग खराब है तो उसे निरंतर अभ्यास से सुधारा भी जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हैण्डराइटिंग के चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं।

इस लड़की का नाम है प्रकृति मल्ला और ये नेपाल की रहने वाली है। ये लड़की कक्षा 8 की छात्रा है और वो आज सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है। हर तरफ उसके हैण्ड राइटिंग की ही चर्चा हो रही है।  आज के समय में इंटरनेट पर टैलेंट की बहुत कद्र है, अगर आप में काबिलियत है तो आपका टैलेंट पूरी दुनिया देख सकती है।

प्रकृति आठवी क्लास की स्टूडेंट है जो नेपाल के सैनिक आवसीय महाविद्यालय में पढ़ती है। बता दे प्रकृति को अपनी इस खूबसूरत लिखावट के कारण नेपाल की सरकार और सेना के द्वारा पुरस्कृत भी किया जा चुका है।

प्रकृति की आज जो हैण्डराइटिंग है वो उसकी कड़ी मेहनत का परिणाम है क्योंकि बिना मेहनत के इस दुनिया में कुछ नहीं मिलता। प्रकृति के रिश्तेदारों के अनुसार वह दो घंटे रोजाना हैण्ड राइटिंग की प्रैक्टिस करती है, जिसके बदौलत आज उसे ये मंजिल मिली है।

=>
=>
loading...