Entertainment

प्रियंका ने पहनी ऐसी ड्रेस, दिखने लगा बॉडी का प्राइवेट हिस्सा

बॉलीवुड में देशी गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय अमेरिका में अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक आउटफिट पहन लिया जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

इस प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने ब्लू रंग का डेनिम सूट पहना जिसके ऊपरी हिस्से पर कट लगा हुआ है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में शानदार लग रही हैं। बावजूद इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहे। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है, अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं।

????

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दरअसल, ये सूट ऊपर से कटा हुआ था। कहां से ये आप देख रहे होंगे। बस फिर क्या था लोगों ने बुरे चुटकुलों की मिसाईल लेकर प्रियंका चोपड़ा पर दाग दी है।

इस ड्रेस को न्‍यूयॉर्क बेस्‍ड डिजाइनर डियान ली ने डिजाइन किया है। भले ही इस ड्रेस में प्रियंका काफी कॉन्फिडेंट और कम्फर्टेबल लग रही थीं, लेकिन इस ड्रेस को देखकर सोशल यूज़र्स काफी असहज हो गए और तरह-तरह के फनी और कुछ भद्दे कॉमेंट्स भी किए है।

=>
=>
loading...