Entertainment

अगर इस लड़की की बॉलीवुड मे हुई एंट्री, तो हो जाएगी सबकी छुट्टी

हम आपको ऐसी सुन्दर और आकर्षक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण हमेशा चर्चा में रहती है। हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे है, उसका नाम सपना व्यास है।

 

सपना गुजरात की रहने वाली है। इसका जन्म 10 नवंबर 1989 में हुआ था। सपना व्यास के पिता का नाम जयनारायण व्यास है और वे अभी गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री हैं। सपना ने अपनी पूरी पढ़ाई अहमदाबाद में की है।

सपना ने एक साल में करीब 33 किलो वजन कम करने के बाद  5000 लोगों को उनके फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया। सपना ने किसी से भी एक भी पैसा चार्ज नहीं किया। सपना ने बताया की पहले वो 86 किलो की थीं, और अब 53 किलो की उन्होंने अपना 33 किलो वजन खोया है।

दरअसल, सपना जब वो 19 साल की थीं, तब एक अजनबी ने सपना को उनकी भतीजी की मां बताया, इस छोटी सी घटना ने सपना के मन में उथल पुथल मचा कर रख दिया। उसी वक्त इन्होने अपने बॉडी को मेंटेन करने को ठान लिया।

उसके बाद इन्होने अपनी डाइट पर पूरा ध्यान दिया और उसके साथ लगातार एक्सरसाइज करना भी शुरू किया। इतना ही नहीं बल्कि अपने शरीर को मेंटेन रखने के लिए सपना ने टेनिस खेलना शुरू किया।

 

सपना की सुन्दरता और बोल्डनेस को देखकर लोगों का यही कहना है कि अब सपना को जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए जाना चाहिए क्योंकि सपना की सुन्दरता के सामने कई एक्ट्रेस की सुन्दरता भी फीकी पड़ जाती है।

ऐसे में अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि सपना बॉलीवुड में कब डेब्यू करती है। आज वह पूरे भारत में अपनी खूबसूरती को लेकर काफी फेमस हो चुकी है। लाखों लोग सोशल मीडिया पर इनकी फैन भी है।

=>
=>
loading...