Entertainment

बॉलीवुड के ऐसे 5 कपल जो नहीं मानते उम्र का फर्क, आखिरी कपल में 29 साल का अंतर

प्यार का परवान जब चढ़ता है,  तब वह न ही जात- पात देखता है और न ही अमीरी – गरीबी। वो तो सिर्फ सामने वाला का दिल और उसका प्यार देखता है। कुछ लोग प्यार में उम्र का भी फर्क नहीं देखते है। आज हम आपको ऐसे 5 बॉलीवुड कपल के बारे में बताएँगे, जिन्होंने एक- दूसरे से प्यार किया और शादी भी, लेकिन उम्र में कई साल का फर्क है।

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर (25 साल) –

बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने हाल हीं में 52 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की। अंकिता की उम्र 27 साल है जो मिलिंद से 25 साल छोटी है।

दिलीप कुमार और सायरा बानो (23 साल) –

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार ने 45 साल की उम्र में खुबसूरत और यंग सायरा बानो से शादी की थी। उस समय सायरा मात्र 22 साल की थी।

संजय दत्त और मान्यता (19 साल) –

मान्यता से मिलने से पहले संजय दत्त दो बार शादी कर चुके थे। जब दोनों की शादी हुई तो उनके उम्र में 19 साल का अंतर था। पर अब दोनों परफेक्ट फैमिली हैं और उनके दो बच्चे भी हैं।

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी (13 साल) –

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी ने यह साबित कर दिया कि प्यार और जंग में सब जायज़ है। जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी ने तलाक से इन्कार कर दिया तो धर्मेन्द्र और हेमा ने इस्लाम धर्म अपनाकर शादी कर ली। दोनों की उम्र में 13 साल का फर्क है।

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (16 साल) –

31 साल की उम्र में राजेश खन्ना ने खुबसूरत और टीन ऐज की एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। डिंपल उस समय मात्र 16 साल की थी। अपने जमाने के मेगा स्टार रहे राजेश खन्ना 2012 में इस दुनिया से विदा बोल दिया।

कबीर बेदी और प्रवीण दोसांझ (29 साल) –

कबीर बेदी ने 2005 में प्रवीण दुसांज से शादी की थी। उस समय कबीर की उम्र 67 साल थी। प्रवीण उम्र में उनसे 29 साल छोटी है। आपको ये भी बता दूँ कबीर की पहली वाइफ से एक बेटी भी है जो करीब प्रवीण दोसांझ के उम्र की ही है।

=>
=>
loading...