Top NewsUttar Pradesh

उप्र में चलती बस पर गिरा हाईटेंशन तार, 7 मरे

उत्तर प्रदेश के एटा जिला, बस पर गिरा हाईटेंशन तार, 7 मरे, सेंथरी गांव के पास पुराने एआरटीओ कार्यालयhi tension wire fall on a bus in up
उत्तर प्रदेश के एटा जिला, बस पर गिरा हाईटेंशन तार, 7 मरे, सेंथरी गांव के पास पुराने एआरटीओ कार्यालय
hi tension wire fall on a bus in up

एटा| उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रही रोडवेज की एक बस पर हाईटेंशन तार गिर जाने से दो बच्चों समेत सात यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार करीब 11 बजे बेवर डिपो की बस यात्रियों को लेकर सेंथरी गांव के पास पुराने एआरटीओ कार्यालय के समीप से गुजर रही थी। उसी समय हाईटेंशन लाइन का तार अचानक टूटकर बस की छत पर जा गिरा, जिससे सात लोगों की मौत हो गई।

बस दिल्ली से बेवर जा रही थी। इसमें कुल चालीस लोग सवार थे। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए। हालांकि बाकी यात्रियों ने किसी तरह बस से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे के बाद प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अब तक दो बच्चों और दो महिलाओं सहित सात यात्रियों के शव जिला चिकित्सालय लाए जा चुके हैं।

मृतकों में सुनील (32), नीरज (30), गगन (8), गौरव (15), मुन्नी देवी (40), प्रकाशवती (70) और मास्टर (70) शामिल हैं। उप जिलाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा मृतकों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि और परिवार लाभ योजना के तहत 30-30 हजार रुपये तत्काल दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल लोगों का पूरा इलाज नि:शुल्क कराया जाएगा।

=>
=>
loading...