IANS News

भाजपा के साथ अवसरवादी गठबंधन तोड़े महबूबा : चिदंबरम

नई दिल्ली, 8 मई (आईएएनएस)| कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने जम्मू एवं कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक गठबंधन (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन को घाटी के लोगों के लिए सर्वाधिक उकसाने वाला करार देते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से गठंबधन तोड़ने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, मैं जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री के इस ख्याल से सहमत हूं कि राज्य को हत्याओं के इस विद्वेषपूर्ण दौर से बाहर निकालने के लिए राजनेता वाले नेतृत्व की जरूरत है। दुखद है कि उन्हें यह बात नजर नहीं आती कि उनकी गठबंधन वाली भाजपा सरकार ही इस समस्या की अहम वजह है।

पूर्व गृह मंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, महबूबा मुफ्ती को भाजपा के साथ इस नापाक और अवसरवादी गठबंधन को तोड़ देना चाहिए और अपने पिता की सोच की तरफ वापस लौट जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे को लेकर भाजपा नीत केंद्र सरकार द्वारा ताकत का इस्तेमाल और सैन्यवादी रुख राज्य को मौजूदा समय के भयावह दौर की तरफ ले गया है।

उन्होंने कहा, पीडीपी-भाजपा गठबंधन कश्मीर घाटी के लोगों को सबसे ज्यादा उकसाने वाली बात है। महबूबा जी, गठबंधन तत्काल खत्म करिए और जनता के पास वापस जाइए।

चिदबंरम की टिप्पणी महबूबा मुफ्ती के उस बयान के एक दिन बाद आई है, जिसमें महबूबा ने केंद्र सरकार से राज्य को हत्याओं के इस चक्र से बाहर निकालने का आग्रह किया था।

=>
=>
loading...