NationalTop News

तेजप्रताप ‘शिव’ और ऐश्वर्या बनीं ‘पार्वती’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्टर

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शनिवार को पटना में होने वाली शादी को लेकर राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से राजद कार्यकर्ताओं का पटना पहुंचने का सिलसिला जारी है। ऐसे में लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास के बाहर लगा एक पोस्टर आम से लेकर खास लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस पोस्टर में दूल्हे बने तेजप्रताप को जहां भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है, वहीं दुल्हन बनीं ऐश्वर्या को पार्वती के रूप में पेश किया गया है।

युवा राजद की ओर से लगे इस पोस्टर में हिमालय पर्वत पर खड़े भगवान शिव-पार्वती की तरह गले में नाग और हाथ में त्रिशूल लिए तेजप्रताप, ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं। पोस्टर में तेज प्रताप और ऐश्वर्या के अलावा राबड़ी देवी, लालू यादव और तेजस्वी के साथ मीसा भारती की भी तस्वीर है जबकि राजद के चुनाव चिह्न को भी पोस्टर में स्थान दिया गया है। पोस्टर के माध्यम से तेजप्रताप व ऐश्वर्या को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई हैं।

लालू आवास के बाहर लगा यह पोस्टर आगंतुकों के लिए भले आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, लेकिन इसे लेकर कोई व्यक्ति कुछ बोल नहीं रहा है। लालू के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए आने वाले लोग इस पोस्टर को देख मुस्कुरा कर आवास में प्रवेश कर रहे हैं। इस पोस्टर के विषय में पूछे जाने पर सभी लोग एक ही जवाब देते हैं कि यह कार्यकर्ताओं का उत्साह है।

वैसे, यह कोई पहला मौका नहीं है कि तेजप्रताप को भगवान के रूप में पेश किया गया है। इसके पूर्व भी महाशिवरात्री पर्व के मौके पर खुद को भगवान शिव के रूप में पेश किया था और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी। तेजप्रताप बांसुरी बजाते हुए भी कृष्ण के रूप में भी अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया में साझा कर चुके हैं। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से आज यानी 12 मई को है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH