Regional

बस में महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने लगा अधेड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बस में बैठी महिलाओं के सामने पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल आरोपी व्यक्ति बस में महिलाओं को घूर रहा था और पैंट की जिप खोलकरआपत्तिजनक हरकत भी कर रहा था। जिसके बाद उन दो महिलाओं ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए अश्लील हरकत कर रहे उस व्यक्ति का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस पर पुलिस ने प्रतिक्रिया करते हुए शनिवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर कहा है कि हॉकर का काम करने वाले एक व्यक्ति को शहर के श्यामपुकुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि इस तरह की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में बढ़ी हैं। कुछ दिन पहले दिल्ली में एक डीटीसी बस में भी एक व्यक्ति ने महिला के सामने मास्टरबेट किया थ। उसकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी।

8 अप्रैल को भी संदीप चौहान नाम के शख्स ने अपनी ही बिल्डिंग में रहने वाली दो महिलाओं के सामने अश्लील हरकत की। वहीँ, इसके पहल्रे दिल्ली में एक कैब ड्राइवर को महिला के सामने गंदी हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH