EntertainmentRegional

सपा नेता के बेटे की शादी में सपना, राखी और अर्शी खान ने बरपाया डांस का कहर, देखें वीडियो

वाराणसी। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत, हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी और बिग बॉस फेम अर्शी खान सपा के पूर्व मंत्री के बेटे की शादी में नज़र आईं। तीनों ने शादी में डांस भी किया। तीनो को एक साथ एक ही मंच पर देख उनके फैंस भो शॉक्ड रह गए। हर कोई इन तीनों की डांस परफॉरमेंस देखने को बेकरार था।

अर्शी और राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस का वीडियो भी शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सपना ने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस किया तो वहीं अर्शी ने ‘रश्के कमर’ पर सोलो परफॉर्मेंस दिया और राखी ‘क्रेजी 4’ के गाने ‘देखता है तू क्या’ पर डांस करती नजर आईं।

Dance of This Trio – This is Awesome ❤❤❤ #SapnaChaudhry #sapnachaudhary #sapnachoudhary #arshikhan @itssapnachoudhary @arshikofficial #rakhisawant @rakhisawant2511 Follow @biggboss_khabri #biggboss #bb12 #biggboss12 #biggbosskhabri #biggboss_khabri #followforfollow #follow4follow

A post shared by Bigg Boss (@biggboss_khabri) on

दरअसल, कैण्ट थाना क्षेत्र के आशापुर स्थित एक लॉन में गाजीपुर निवासी रामनगीना यादव की बेटी की शादी सपा के पूर्व मंत्री डॉ बहादुर यादव के बेटे के साथ हुई। पूर्व मंत्री के बेटे की शादी होने की वजह से इस शादी समारोह में कई वीवीआईपी यहां शिरकत करने पहुंचे थे।

यह समारोह तब और खास हो गया जब हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी, राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान पहुंच गयी। तीनों ने अपने फैंस की डिमांड पर कई गानों पर डांस किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH