EntertainmentUncategorized

प्रभास की इस हीरोइन ने ‘मजेंटा रिदिम’ पर किया हॉट डांस, वायरल हो रहा हैं ये वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री और साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तमन्ना बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। तमन्ना भाटिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। और इसमें वे डीजे स्नेक के गाने ‘मजेंटा रिदिम’ पर डांस कर रही हैं। जिस तरह से तमन्ना बिंदास डांस कर रही है उनके इस अंदाज की तारीफें करते फैंस थक नहीं रहे हैं।

डीजे स्नेक ने इस वीडियो को लेकर कहा,  मुझे भारत में शूटिंग करने पर मजा आया और भारतीय संस्कृति का अनुभव भी किया। मुझे भारत हमेशा से पसंद है. बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को मजेंटा रिदिम की धुन पर देसी अंदाज में डांस करते देखना वाकई मजेदार है। भारतीय संस्कृति के कई रूप देखकर मुझे बेहद खुशी है। साथ ही  उन्होंने तमन्ना का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है।

From Paris to India #MagentaRiddim @tamannaahspeaks

A post shared by djsnake (@djsnake) on

आपको बता दें कि तमन्ना का स्टारडम फिल्म  ‘बाहुबली’ से कई गुना बढ़ गया था। इस फिल्म में उन्होंने अवंतिका का किरदार निभाया था। इससे पहले उन्होंने अजय दवगन के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने काफी वाहवाही लूटी थी। तमन्ना के इस वीडियो की बात करें तो बताया जा रहा है कि तमन्ना का कहना है कि उन्होंने इस गाने को सुना था और उन्हें यह बहुत पसंद आया था।

सोशल मीडिया पर तमन्ना की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में तमन्ना भी अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं। इसके लिए वो अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

=>
=>
loading...