EntertainmentTop News

करीना और सोनम का नाइट क्लब में गर्ल गैंग, देखें ये वीडियो

करीना कपूर और सोनम कपूर अपने गर्ल गैंग के साथ मिलकर खूब मस्ती करते और बेपरवाह जिंदगी जीते हुई दिखी. करीना और सोनम की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का गाना ‘वीरे’ रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 4 सेकंड का गाने का वीडियो जी म्यूजिक कंपनी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. शादी के बाद सोनम कपूर की जहां यह पहली फिल्म होगी वहीं करीना कपूर खान  भी तैमूर के जन्म के बाद पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगी.

 

इस वीडियो में दिखाया गया है कि डेली रूटीन की लाइफ से बोर होकर 4 फ्रेंड्स थाइलैंड का ट्रिप प्लान करती हैं और फिर वहां जमकर मस्ती करती हैं. पूल में मस्ती से लेकर इन दोस्तों को नाइट क्लब की रंगीनियों का मजा लूटते हुए देखा जा सकता है.

शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ इसी साल 1 जून को रिलीज होगी. फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्म के इस गाने में जहां चारों एक्ट्रेस साथ नजर आ रही हैं वहीं इसे आवाज देने में भी कई सिंगर्स का योगदान है. इसे विशाल मिश्रा, अदिति सिंह शर्मा, यूलिया वंतूर, धवनि, निकिता आहूजा और पायल देव ने आवाज दी है. गाने के बोल लिखे हैं अवनिता दत्त ने और मिक्सिंग की है अभिषेक गौतम ने.

=>
=>
loading...