Entertainment

भरी गर्मी में खाना खाने ढाबे पर पहुंचे सलमान, फ्रिज खोलकर पूछी ये बात

बॉलीवुड डायरेक्टर रेमो डिसूजा की अपकमिंग मूवी ‘रेस-3’ की शूटिंग राजस्थान में थी। शूटिंग के लिए तीन दिन से जैसलमेर में रहने के बाद मुंबई लौटते समय सलमान और उनकी टीम ने ट्रिप को पूरी तरह एंजॉय किया। मूवी की शूटिंग के लिए सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीस और बॉबी देओल भी साथ थे।पूरी टीम सोमवार का शूट पूरा कर मुंबई लौट रही थी। सोमवार को जैसलमेर से जोधपुर आते समय सुबह करीब 10:45 बजे सलमान सहित पूरी यूनिट बालेसर के पास ढांढणिया गांव के एक ढाबे पर रुकी। सलमान गाड़ी से उतरकर सीधे अंदर गए और फ्रिज खोलते हुए पूछा, सब्जी क्या बनी है? इसके बाद वे खुद रसोई में चले गए और वहां सब्जी देखकर लंच का ऑर्डर दिया।

ढाबा ऑपरेटर भागीरथ देवासी ने बताया कि सलमान ने लंच में रोटी के साथ कैर सांगरी, आलू मटर और पनीर की सब्जी, मसाला पापड़ और ग्रीन सैलेड ऑर्डर दिया था। मैंने उन्हें अंदर बैठने को कहा पर सलमान बाहर पड़ी चारपाई की ओर मुड़े और वहीं थाली लगाने को कहा।

Racing hearts ♥️ #Race3 #songshoot in #Ladakh @jacquelinef143 @remodsouza @SKFilmsOfficial @tips #race3thisEid

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जब तक खाना तैयार हुआ, तब तक सलमान चारपाई पर सुस्ताते रहे। जब थाली लगी तो सलमान ने बिल्कुल देसी अंदाज में खाने का लुत्फ उठाया। उन्होंने रोटी-सब्जी को चूर कर चम्मच की बजाय हाथ से ही खाना खाया।

दोपहर होने के कारण ढांढणिया गांव में ढाबे पर तीन-चार अन्य कस्टमर्स ही थे, इसलिए सलमान और अन्य यूनिट मेंबर्स सहज रहे। ढाबे के स्टाफ ने बताया कि खाने के लिए इंतजार कर रहे सलमान ने वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और उसकी गन देखकर इसके बारे में जानकारी ली।

=>
=>
loading...