Entertainment

प्लेबॉय रणबीर को हुआ 10 साल छोटी लड़की से प्यार, नाम सुन लगेगा झटका

मुंबई। एक समय था जब बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का दिल कैटरीना कैफ के लिए धड़कता था, लेकिन अब रणबीर किसी और के प्यार में पागल हैं। अगर आप भी उस लड़की का नाम सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। ये कोई और नहीं महेश भट्ट की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं।

रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरों ने सोनम कपूर के रिसेप्शन के बाद से जोर पकड़ा था। इस पार्टी में दोनों एक साथ नजर आए। इस बीच इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने आलिया के बारे में ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

दरअसल, रणबीर एक इवेंट के सिलसिले में दिल्ली में मौजूद थे। एक चैनल को रणबीर ने बताया कि उन्हें आलिया पर क्रश है और ये बात कहते कहते वो शर्म से लाल हो गए। रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर से लगाव पर आलिया ने कहा था, ‘मैने रणबीर को तब से और ज्यादा अच्छी तरह से जानना शुरू किया है, जबसे हम दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया है।’

 

आलिया ने कहा, ‘भले ही मेरा उनपर पहले क्रश था, लेकिन अब मैं रणबीर के साथ पर्सनली और ज्यादा इन्टरैक्ट करती हूं लेकिन उनके बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, वो है कि बहुत प्यारे हैं। उनके दिल में कोई भेदभाव नहीं है। बता दें कि रणबीर 35 साल के हैं तो वहीँ आलिया अभी 25 साल की ही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH