NationalTop News

कर्नाटक LIVE: जब कुमारस्वामी ने पहली शादी की, तब उनकी दूसरी पत्नी पैदा हुईं थीं

नई दिल्ली। कर्नाटक में पिछले कई दिनों से जारी सियासी नाटक फिलहाल थमता नजर आ रहा है। बीएस येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी बहुमत का आंकड़ा नहीं जुटा पाई। इसके साथ ही कर्नाटक में बीजेपी सरकार गिर गई है, लेकिन इन सबके बीच जेडीएस के अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी का नाम गूगल ट्रेंड में चल रहा है।

कुमारस्वामी ने साल 2006 में राधिका से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है। राधिका कन्नड़ एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल में नौंवी क्लास पूरी करने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने 2002 में कन्नड़ फिल्म ‘नीला मेघा शामा’ से अभि‍नय की शुरुआत की थी। 2003 में राधि‍का पांच कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं जिसमें हेमंत हेगड़े के निर्देशन में ओह ला ला, हुडुगागागी थी। योगराज भट्ट फिल्म मनी में राधिका ने एक वेश्या की बेटी की भूमिका निभाई थी।

आपको यहां बता दें कि एचडी कुमारस्वामी ने दो शादियां कीं हैं लेकिन उनकी दूसरी शादी सबसे ज्यादा चर्चा में रही। कुमारस्वामी ने पहली शादी 1986 में अनिता कुमारस्वामी से की थी। इस शादी से उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम निखिल गौड़ा है। कुमारस्वामी ने 2006 में कन्नड़ अभिनेत्री राधिका के साथ दूसरी शादी की थी। इसका खुलासा कांग्रेस की नेता राम्या ने किया था। उस समय इस खबर ने सभी को चौंका दिया था।

गौर करने वाली बात ये है कि कुमारस्वामी और उनकी दूसरी पत्नी राधिका के बीच उम्र का काफी फासला है. कुमारस्वामी ने अनिता के साथ 1986 में शादी की थी। उनकी दूसरी पत्नी राधिका का जन्म भी 1986 में हुआ था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH