NationalTop News

गृह सचिव राजीव महर्षि श्रीनगर जाएंगे

केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि, जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा, उड़ी में आतंकवादी हमले, गृह मंत्री राजनाथ सिंहrajiv mehrishi home secretary
केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि, जम्मू कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा, उड़ी में आतंकवादी हमले, गृह मंत्री राजनाथ सिंह
rajiv mehrishi home secretary

नई दिल्ली| केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए सोमवार को श्रीनगर जाएंगे। आधिकारिक सूत्र ने बताया कि इस दौरान उनके साथ राज्य सरकार के शीर्ष पुलिस अधिकारी भी रहेंगे।

जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में आतंकवादी हमले और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के निर्देशों के बाद राजीव महर्षि श्रीनगर जाएंगे। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में सेना के 17 जवान शहीद हो गए जबकि चार आतंकवादियों को मार गिराया गया।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पाकिस्तान को अलग-थलग किया जाना चाहिए. गृह सचिव राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल एन.एन.वोहरा से भी मुलाकात करेंगे। महर्षि राज्य सरकार के अधिकारियों, सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों के साथ सिलसिलेवार बैठकें करेंगे।

=>
=>
loading...