EntertainmentTop News

सौ करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब ‘राज़ी’, देश-विदेश में कर रही ताबड़तोड़ कमाई

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ रिलीज हुए नौ दिन हो गए हैं। इसी के साथ यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है। हालांकि इसी दौरान बीते शुक्रवार को हॉलीवुड़ फिल्म ‘डेडपूल 2’ रिलीज हुई, लेकिन इसके बावजूद ‘राज़ी’ बेहतर कमाई करने में कामयाब हुई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, ‘राजी’ ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़ रुपये बटोरे थे। दूसरे हफ्ते (शुक्रवार और शनिवार) की कमाई मिलाकर 12.29 करोड़ रुपये रही। आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने 9 दिनों में 68.88 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन भारत से कर लिया है।

सिर्फ भारत में नहीं विदेश में भी ‘राजी’ उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है। तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 18 मई तक 21.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन विदेशी मार्केट से किया। ‘राजी’ ने भारत और विदेशी मार्केट से अब तक 90 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। उम्मीद है इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

‘राज़ी’ एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है। ‘राज़ी’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं।

A song for every bride, and father of the bride. Dilbaro ♥️ ( link in bio )

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor