Entertainment

SHOCKING: स्वरा भास्कर से ये काम करवाना चाहता था डायरेक्टर, आखिर उन्हें करना ही पड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्म ‘वीरे दी वैडिंग’ में चेन स्मोकर का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी। किरदार में ढलने के लिए स्वरा को इसकी काफी प्रैक्टिस भी करनी पड़ी। यानी की उन्होंने असल में कई सारी सिगरेट पीं। स्वरा ने कहा कि यह बहुत भयानक था क्योंकि मुझे इसके बाद होने वाले nausea और dizziness जैसे दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ा।

बता दें कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में वह बीड़ी पीती नजर आई थीं। स्वरा भास्कर ने बताया कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के सीन के लिए उन्होंने स्मोक तो कर लिया, मगर उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में वहीं काम करना पड़ा तो उन्हें और भी परेशानी हुई। उन्होंने कहा कि डायरेक्टर शशांक घोष ने कहा मैं सही से स्मोकिंग नहीं कर रही हूं। उनके कहने पर मुझे कैरेक्टर में ढलने के लिए इसकी प्रैक्टिस करनी पड़ी।

स्वरा भास्कर ने कहा कि जब मैं अच्छे से स्मोकिंग करने लगी तब मुझे डायरेक्टर ने सिगार थमा दी। वह वाकई बुरा था। मैंने उससे बुरी चीज पूरी जिंदगी में नहीं चखी। एक्ट्रेस ने कहा कि करीना, सोनम और शिखा तलसानिया के साथ शूटिंग करते हुए उन्हें बहुत मजा आया इसलिए जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो उन्हें बहुत दुख हुआ।

हालांकि, स्वरा भास्कर इस बात से खुश थीं कि अब उन्हें स्मोक नहीं करना पड़ेगा। स्वरा भास्कर ने कहा कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के अनुभव के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वह अब किसी भी फिल्म में सोमकिंग नहीं करेंगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH