EntertainmentTop News

फैन ने श्रीदेवी की तस्वीरों से सजाई कार, भावुक हुए बोनी कपूर

पुणे की रहने वाली टोनी सोजातिया ने श्रीदेवी की तस्वीरों के सात कुछ ऐसा किया है कि उसे देख कर श्रीदेवी के पती बोनी कपूर भी भावुक हो गए। आपको बता दें कि टोनू सोजातिया ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई और फिर इस कार को लेकर वो पुणे से मुंबई बोनी कपूर से मिलने की आस लेकर आईं। फैन के श्रीदेवी को अनोखी श्रद्धांजलि देख बोनी कपूर सरप्राइज हो गए। उन्होंने भी फैन को बिल्कुल निराश नहीं किया और वे उनसे मिले।

टोनू ने कहा कि मैं श्रीदेवी को दी गई श्रद्धांजलि एक्ट्रेस के पूरे परिवार को दिखाना चाहती थी। मैंने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वो मुझे मिलने के लिए थोड़ा समय दें। बोनी ने खुद टोनी को कॉल किया और उन्हें मिलने की इच्छा जताई। बोनी ने टोनू और उनके दोस्तों को ऑफिस बुलाया। उनके बीच बहुत सारी बातें हुईं।

बोनी ने अपने ऑफिस से बाहर आकर कार को देखा। इस वंडरफुल कार को देखकर बोनी कपूर फूले नहीं समाए। श्रीदेवी के प्रति फैन का ये प्यार देख बोनी कपूर भावुक हो गए। उन्होंने एक्ट्रेस से जुड़ी यादें शेयर कीं। इस दौरान वो कई बार इमोशनल हुए। टोनू और उनकी दोस्तों ने जाते वक्त बोनी कपूर को एक खास तोहफा भी दिया। जो कि श्रीदेवी की फिल्म सोलहवां साल की एक तस्वीर थी।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor