Entertainment

SHOCKING: बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस का यौन शोषण कर चुका है 15 साल का लड़का

मुंबई। अगर आपको ऐसा लगता है कि छेड़खानी की घटनाएं केवल आम लड़कियों के साथ होती हैं तो आप गलत है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कई मौकों पर छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा है। इन्ही में से एक हैं सुष्मिता सेन। सुष्मिता सेन ने अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना का जिक्र किया है, और जिसने सुष्मिता के साथ छेड़छाड़ की उसकी उम्र जानेंगे तो आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। सुष्मता ने साथ छेड़छाड़ करने वाला लड़का मात्र 15 साल का था। शुरुआत में तो वह अपनी गलती मानने से इंकार करता रहा, लेकिन बाद में उसने अपने किए पर माफ़ी मांग ली।

सुष्मिता ने कहा था कि लोगों को लगता है कि हमारे साथ बॉडीगार्ड होते हैं, हम बड़े शहरों से हैं तो हमारे साथ यौन शोषण जैसी वारदात नहीं होती है। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी लोग हमें गंदी नजरों से देखते हैं। हमें रोज़ाना 100 लोग ग़लत निगाहों से हमें घूरते हैं। हम जानते हैं कि वो हमें गलत तरीके से घूर रहे हैं, लेकिन हम फिर भी कुछ नहीं कर सकते हैं।

सुष्मिता ने कहा कि 6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मेरे साथ एक घटना घटी। वहां लोगों की भीड़ थी, मीडिया भी मौजूद थी। इतने लोगों के बीच भी उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया। भीड़ का फायदा उठाकर उसने मुझे गलत जगह पर छुआ। सुष्मिता ने कहा कि उसे लगा कि वो भीड़ की वजह से बच जाएगा, लेकिन जब उसका हाथ पकड़कर मैंने खींचा को मेरे सामने एक 15 साल का बच्चा था।

सुष्मिता ने कहा, मैं उसे देखकर हैरान रह गई। सुष्मिता ने कहा कि उस 15 साल के बच्चे को मैं चाहती तो उसे वहीं सबक सिखा सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मैं उसे अन्दर ले गई और उससे समझाया कि अगर उसने उसके बारे में लोगों को बता दिया तो उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी। सुष्मिता के मुताबिक लड़का अप नी गलती मानने को तैयार नहीं था, लेकिन आखिरकार उसने मुझसे माफी मांगी और ऐसा न करने का वादा किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH