NationalTop News

डॉ. कफील ने केरल में निपाह पीड़ितों के इलाज की जताई इच्छा, जानिये CM विजयन ने क्या कहा…

पिछले वर्ष बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कथित कमी से बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के मामले में 9 आरोपियों में से एक डॉ. कफील खान केरल के कोझीकोड में निपाह वायरस से प्रभावित मरीजों के लिए कार्य करेंगे। खबरों के मुताबिक कफील खान ने केरल में निपाह वायरस से प्रभावित मरीजों के लिए कार्य करने की इच्छा व्यक्त की थी और इसके लिए केरल के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर आग्रह किया था। मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह को स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि उनके ठहरने की व्यवस्था केरल सरकार करेगी। ‘मुझे खुशी है कि वहां कार्य करने का मौका मिल रहा है।’ बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पिछले साल अगस्त में बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के बाद कफील सात महीने जेल में रहे। उन्होंने कहा कि मैं ज​ब जेल में था, तो केरल के लोगों ने सोशल मीडिया पर मुझे समर्थन दिया था और जेल से निकलने के बाद मैं तीन दिन केरल में रहा।

Dr Kafeel Khan’s request to serve in the Nipah virus affected regions of Kerala has come to the attention of CM Pinarayi…

Gepostet von Chief Minister's Office, Kerala am Montag, 21. Mai 2018

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने कहा कि राज्य सरकार को कोझिकोड जिले में काम करने को इच्छुक समर्पित चिकित्सकों का स्वागत करने में खुशी होगी। कोझिकोड जिले में निपाह वायरस का कहर जारी है। इस कारण से अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है। डॉक्टर कफील खान के आग्रह के बारे में विजयन ने कहा कि सरकार राज्य में कार्य के लिए खान जैसे डॉक्टरों का खैरमकदम करती है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor