EntertainmentTop News

शाहरुख खान ने अपनी बेटी से कहा- अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो

बीती 22 माई को सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो गई हैं। सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था। मंगलवार को शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो हवा में उड़ती हुई नज़र आ रही हैं और उसके साथ में उन्होंने लिखा, ”हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू…।”

शाहरुख ने यह बात किस बारे में कही है यह तो नहीं पता पर लेकिन इससे यह पता चलता है कि वह सुहाना को अपनी बेटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह मानते हैं। वैसे, शाहरुख कई मौकों पर मान चुके हैं कि वह बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं।

मंगलवार को जन्मदिन के मौके पर सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। शाहरुख-गौरी के अलावा कई सेलेब्स ने सुहाना को उनके जन्मदिन की बधाई दी। सुहाना के जन्मदिन पर सबसे दिलचस्प तस्वीर उनकी मां गौरी खान ने जारी की।

Gearing up for a birthday bash… Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक हैं और वह थिएटर भी करती हैं। सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर शाहरुख ने फेमिना को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, “अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है।” शाहरुख ने इसी इंटरव्‍यू में कहा था, “मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं। मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं।”

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor