NationalTop News

कोई नहीं है टक्कर में…साल 2019 में मोदी फिर बनेंगे पीएम, जनता ने लगा दी काम पर मुहर

नई दिल्ली। साल 2019 में एक बार फिर मोदी सरकार का इम्तहान होना है। केंद्र की बीजेपी सरकार अपने चार साल पूरे कर चुकी है और इसी के साथ सत्ताधारी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

फोटो साभार नवभारत टाइम्स

पिछले साल मोदी सरकार द्वारा लिए गए जीएसटी और नोटबंदी जैसे कड़े फैसलों के बाद विरोध के स्वर उठे लेकिन इसके बाद भी देश की जनता मोदी सरकार पर पूरा भरोसा करती है। इतना ही नहीं पीएम के तौर पर प्रधानमंत्री मोदी जनता की पहली पसंद हैं।

फोटो साभार नवभारत टाइम्स

टाइम्स मेगा ऑनलाइन पोल में शामिल 8,44, 646 लोगों में से दो-तिहाई से ज्यादा लोगों (71.9%) का कहना है कि वे एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट डालेंगे, वहीं 73.3% लोगों का मानना है कि आज आम चुनाव हुए तो केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

प्रधानमंत्री पद के लिए जहां नरेंद्र मोदी पोल में काफी आगे रहे, वहीं 16.1% लोगों का कहना था कि वे मोदी या राहुल गांधी के अलावा किसी और को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट डालेंगे। 11.93% लोगों ने कहा कि वे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेंगे। यह पोल टाइम्स ग्रुप की नौ भाषाओं की 9 साइटों पर 23-25 मई के बीच चलाया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH