EntertainmentTop News

आलिया भट्ट की 100 करोड़ कमाने वाली तीसरी फिल्म बनी ‘राज़ी’, बनाए ये रिकॉर्ड्स

तीन हफ्ते पहले रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। आपको बता दें कि यह आलिया भट्ट की तीसरी फिल्म है जो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इसके साथ ही आलिया की इस फिल्म ने कुछ नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं।

आलिया की यह फिल्म साल 2018 की चौथी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनकर उभरी है। साथ ही यह बॉलीवुड की दूसरी वुमन सेंट्रीक फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये बटोरे हैं।

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर ‘राजी’ 11 मई को रिलीज हुई थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, तीसरे वीकएंड तक फिल्म ने 102.50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। रविवार को आईपीएल फाइनल मुकाबला होने के बावजूद फिल्म के खाते में 4.42 करोड़ रुपये आए। ‘राजी’ ने पहले हफ्ते 56.59 करोड़, दूसरे हफ्ते 35.04 करोड़ और तीसरे वीकएंड पर 10.87 करोड़ रुपये कमाए है।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म आलिया भट्ट की 100 करोड़ कमाने वाली तीसरी फिल्म है। इससे पहले अर्जुन कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘2 स्टेट्स’ ने 102.13 करोड़ और वरुण धवन स्टारर ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ ने 116.68 करोड़ रुपये कमाए थे। उम्मीद है जल्द ही ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का रिकॉर्ड तोड़ ‘राजी’ आलिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनेगी।

आमतौर पर वुमन सेंट्रिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाती हैं। तरण आदर्श के मुताबिक, यह बॉलीवुड की दूसरी ऐसी वुमन सेंट्रिक फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई। इससे पहले यह कारनामा कंगना रनोट स्टारर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ ने किया था।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor