EntertainmentTop News

‘काला’ और ‘जुरासिक पार्क’ के बीच 7 जून को पर्दे पर होगी टक्कर

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ और यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया की फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड : फालन किंगडम’ सात जून को बड़े पर्दे पर टकराने के लिए तैयार है।

जुरासिक वल्र्ड सीरीज की यह दूसरी फिल्म भारत में गुरुवार को 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अमेरिका में रिलीज तिथि (22 जून) से दो सप्ताह पहले भारत में प्रदर्शित किया जा रहा है। जुरासिक वल्र्ड ‘फॉलन किंगडम’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

जेए बायोना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्रिस डलास हॉवर्ड मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इस साल 1993 में रिलीज हुई जुरासिक पार्क सीरीज की पहली फिल्म के 25 साल पूरे हो रहे हैं। प्रसिद्ध निर्देशक/निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग ‘जुरासिक वल्र्ड फॉलन किंगडम’ के कार्यकारी निर्माता हैं, इन्होंने ही जुरासिक पार्क का निर्देशन किया था।

सिनेमा के इतिहास में यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सफल सीरीज में से एक कही जाने वाली आश्चर्य, रोमांच और थ्रिल के साथ फिल्म में नया घटनाक्रम, पसंदीदा कैरेक्टर और डायनासोर की वापसी के साथ नई नस्लों के आश्चर्यजनक और भयानक दृश्य पेश किए गए हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor