Entertainment

‘रेस 3’ के लिए सलमान ने ली 60 करोड़ फीस, बाबी देओल को दबंग ने दिलाए इतने रुपए

मुंबई। ‘रेस 3’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेसी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल जैसे बेहतरान कलाकार शामिल हैं। बॉबी देओल इस फिल्म के जरिए काफी समय बाद वापसी करने जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए है। इस फिल्म में सलमान की पसंद के हिसाब से एक्टर्स को कास्ट किया गया है लेकिन सलमान की फीस के आगे ये कहीं नहीं ठहरते हैं।

सलमान को जहां इस फिल्म के लिए 60 करोड़ रु मिले हैं वहीँ बाकी एक्टर्स को सलमान के मुकाबले काफी कम फीस मिली है। यहाँ आपको बता दें कि फिल्म के प्रॉफिट का 35 फीसदी हिस्सा भी सलमान की जेब में ही जाएगा।

आइये जानते हैं फिल्म के लिए किसको कितनी फीस मिली है:

साकिब सलीम

फिल्म में साकिब, सूरज नाम का किरदार निभा रहे हैं। इस रोल के लिए साकिब ने 1.40 करोड़ रुपए फीस ली है ।

आदित्य पंचोली

‘रेस 3’ में आदित्य विलेन का रोल निभा रहे हैं । इस रोल के लिए आदित्य ने 2 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं ।

डेजी शाह

फिल्म में डेजी संजना का किरदार निभा रही हैं । इससे पहले डेजी, सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में नजर आई थीं । इस फिल्म के लिए डेजी को 5.20 करोड़ रुपए फीस दी गई है ।

बॉबी देओल

‘रेस 3’ को बॉबी की कमबैक फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म में सलमान ने बॉबी को ‘द मेन मैन’ का टैग दिया है। वैसे फिल्म में बॉबी का नाम यश होगा। इस रोल के लिए बॉबी ने 7.50 करोड़ फीस ली है।

जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फिल्म में जेसिका का किरदार निभा रही हैं । यह सलमान और जैकलीन की साथ में दूसरी फिल्म है । इस रोल के लिए जैकलीन ने 8 करोड़ रुपए फीस ली है ।

अनिल कपूर

‘रेस’ की यह तीसरी फ्रेंचाइजी है । अनिल कपूर इससे पहले दोनों पार्ट में नजर आए थे । अब तीसरे पार्ट में भी उनका अहम रोल होगा । शमशेर का किरदार निभाने के लिए अनिल कपूर ने 9 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

 

अब नंबर आता फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान का । खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए सलमान ने 60 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं । इसके अलावा फिल्म का 35 फीसदी प्रॉफिट भी सलमान के हिस्से में आएगा ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH