EntertainmentTop News

इस बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से किया माना, फिर देखिए सलमान ने क्या किया?

अगले महीने ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 आने वाली है। रेस 3 की पूरी टीम उसकी प्रमोशन में लगी हुई है। इसी दौरान सलमान और जैकलीन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कलर्स पर शुरू हुए डांस शो ‘डांस दिवाने’ के सेट पर पहुंचे, जहां पर एक ऐसा वाकया हुए जिसे देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर ‘रेस 3’ का प्रमोशनल वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। इस फिल्म की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी फनी और इंटरटेनिंग है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो में जैकलीन ने एक क्यूट बच्चे से गले मिलने के लिए रिक्वेस्ट की, लेकिन बच्चे ने सीधे-सीधे इनकार कर दिया।

Kids usually love me, this boy was an exception.. at least I got my hug in the end ???????? #dancedeewane @beingsalmankhan @madhuridixitnene @anilskapoor

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

‘रेस 3’ के प्रमोशन में पहुंचे लीड एक्टर सलमान और अनिल कपूर ऐसा रिएक्शन देखकर हैरान रह गए। जिस पर सलमान ने खुद खड़े होकर जैकलीन का हाथ पकड़ कर स्टेज तक ले गए। इसके बाद बच्चे को गले मिलने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह अपने मन से गले नहीं मिला।

जैकलीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था… आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया।’ कलर्स पर शुरू हुए इस डांस प्रोग्राम के शुरूआत में ‘रेस 3’ की टीम पहुंची थी।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor