EntertainmentTop News

‘संजू’ का ट्रेलर देख भावुक हुए ऋषि कपूर

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर में अपने बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर का काम देखकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि रणबीर का काम देखकर उन्हें गर्व हो रहा है। राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, जिसमें शीर्षक किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है।

एक बयान के अनुसार ‘संजू’ का ट्रेलर देखकर ऋषि कपूर ने कहा कि राजकुमार हिरानी ने रणबीर को जिस तरह से पर्दे पर उतारा है, वह सबसे शानदार बात है। बेटे ने वाकई अच्छा काम किया है। मुझे उन पर बहुत ज्यादा गर्व है। मैं नीतू (पत्नी) और रणबीर की कसम खाकर कहता हूं, मुझे नहीं लगा कि वह रणबीर है, मुझे लगा ये संजय दत्त हैं।

उन्होंने कहा कि आपको नहीं पता कि उस समय मैं कितना भावुक हो गया, जब विनोद (चोपड़ा) और राजू (राजकुमार हीरानी) ने मुझे ट्रेलर दिखाया। मैंने ट्रेलर में रणबीर को जब सबसे पहले जेल में देखा, मुझे लगा वह संजय दत्त हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से विनोद चोपड़ा और राजकुमार हीरानी कर रहे हैं। ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor