EntertainmentNational

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं PM नरेंद्र मोदी के करीबी, आखिरी नाम पर नहीं होगा यकीन

भारतीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी फिल्मी एक्टर से कम नहीं हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी की पीएम मोदी के साथ अच्छी टूनिंग हैं। कई एक्टर और एक्ट्रेसेस पीएम मोदी को सपोर्ट करते हैं। मोदी ऐसे इंसान है, जो हर भारतीय को साथ लेकर चलना पंसद करते हैं। वे केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी सेलिब्रिटी करती हैं पीएम मोदी को सपोर्ट-

शत्रुघ्न सिन्हा – बीजेपी के सीनियर नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी मोदी की कार्यशैली से काफी प्रभावित है। वे चाहे बीजेपी पार्टी को लेेकर कितने ही कंट्रोवर्शियल बयान दे चुके हैं, लेकिन मोदी के कामों की तारीफ करना नहीं भूलते।

अक्षय कुमार और परेश रावल – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पीएम मोदी के बड़े फैन हैं। वे पीएम मोदी के काम करने की स्टाइल से काफी प्रभावित हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि अक्षय कुमार भी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। जबकि परेश रावल पहले ही पीएम मोदी की टीम का हिस्सा हैं। वे अहमदाबाद ईस्ट से बीजेपी से एम पी है।

अमिताभ बच्चन – बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी पीएम मोदी के फैन हैं। बता दें कि नरेन्द्र मोदी ने उन्हें गुजरात ट्यूरिज्म का ब्रांड एंबेस्डर भी बनाया था।

हेमा मालिनी – फिल्म एक्ट्रेस और बीजेपी से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी भी पीएम मोदी की बड़ी फैन है। हेमा मालिनी बालीवुड की उन गिनी, चुनी एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जिनमें अभिनय और राजनीति का अनूठा संगम देखने को मिलता है।

अनुपम खेर – बीजेपी के कट्टर समर्थक अनुपम खेर बराबर पीएम नरेन्द्र मोदी की नीतियों का समर्थन करते हुए दिखाई देते हैं। खासकर कश्मिरी पंड़ितों के मुद्दे पर अनुपम खेर बीजेपी से जुड़े हुए हैं।

जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम भी पीएम मोदी के जबरदस्त फैन हैं और यूपी में हुए चुनावों के समय वे कई बार बीजेपी कार्यालय भी गए थे और उस समय कयास लगाए जा रहे थे कि जॉन बीजेपी ज्वाइन करेंगे।

अजय देवगन – अजय देवगन और नरेंद्र मोदी भी एक दूसरे के बहुत करीबी हैं। अजय भाजपा के लिए प्रचार भी कर चुके हैं। कई बार मंचों से वह मोदी सरकार की तारीफ कर चुके हैं।

सलमान खान – बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रिश्ता काफी पुराना है। जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, उस समय से सलमान खान और प्रधानमंत्री मोदी काफी करीबी हैं। सलमान खान ने एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री के लिए बेस्ट बताया था। प्रधानमंत्री पद के सपथ समारोह में भी सलमान खान को बुलावा गया था। वह इस समारोह में शरीक भी हुए थे।

 

=>
=>
loading...