Entertainment

OMG : ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से अभिषेक की शादी कराना चाहते थे अमिताभ, लेकिन माँ को…!

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे पहले आता है। अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहंशाह भी कहा जाता है। बॉलीवुड की किसी भी मूवी को हिट होने के लिए केवल अमिताभ का नाम ही काफी है।

वह अपने एक्टिंग का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं। अब तक सैकड़ों फिल्मों में एक्टिंग कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।अमिताभ ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अभी हाल में ही अमिताभ बच्चन की मूवी 102 नॉट आउट बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई है। इस मूवी में अमिताभ बच्चन के साथ ऋषि कपूर ने काम किया है। हिट मूवी 102 नॉट आउट में जहां अमिताभ बच्चन ने बाप की भूमिका अदा की है, वहीं एक्टर ऋषि कपूर ने बेटे की भूमिका अदा की है।

जाहिर है अमिताभ बच्चन की बहुचर्चित अपकमिंग मूवी ठग्स आॅफ हिंदुस्तान भी सिनेमा की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के फैन फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है।इस बात को सभी जानते हैं कि अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से हुई है। लेकिन क्या आपको पता है कि अभिषेक की शादी से पहले अमिताभ बच्चन की पसंद ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस थी।

ऐश्वर्या से पहले बॉलीवुड गलियारे में अभिषेक और करिश्मा के बीच प्यार सुर्ख़ियों में थे। ऐसे में यह तय हो चुका था कि अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर से ही होगी। लेकिन किन्ही कारणवश यह शादी नहीं हो सकी।इसके बाद अ​मिताभ ने अभिषेक बच्चन के लिए एक सुलझी हुई लड़की की तलाश शुरू कर दी। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक की शादी रानी मुखर्जी से कराना चाह रहे थे, लेकिन जया बच्चन को अभिषेक और रानी की जोड़ी पसंद नहीं थी। कारण यह था कि अभिषेक और रानी मुखर्जी की हाइट एक दूसरे से मेल नहीं खाती थी। इसलिए जया बच्चन ने इस शादी से इनकार कर दिया।अभिषेक बच्चन अभिनेत्री ऐश्वर्या से प्यार करने लगे। साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी संपन्न हो गई। आज की तारीख में अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी आराध्या भी है। अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड की एक बेहतरीन जोड़ी के रूप में पॉपुलर हैं।

 

=>
=>
loading...