EntertainmentTop News

Sanju trailer : मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन बनी फिल्म ‘Sanju’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर ने संजय दत्त का किरदार इतनी शिद्दत से निभाया है कि कुछ जगह पर आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये रणबीर हैं या संजय दत्त।

रणबीर फिल्म में संजय दत्त की लाइफ के सभी हिस्सों के गेटअप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में देखकर यह समझ आ रहा है कि संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है, यह देखना बेहद इंटरेस्टिंग होगा। ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रही है। संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिए लोगों में उत्सुकुता काफी है। संजू का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त हैः “मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं।”

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार कास्ट हैं, जोकि ट्रेलर को देखने के बाद पता चला है। इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभा रही हैं।

Sanju Trailer Launch Event LIVE from 5 Cities!

Watch the story of One Man, Many Lives unfold right here!#RanbirKapoor Rajkumar Hirani Rajkumar Hirani Films Vinod Chopra Films

Gepostet von Fox Star Hindi am Mittwoch, 30. Mai 2018

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी। बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा।

संजय के शुरुआती करियर से लेकर अब तक जितने भी अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं, फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखलाया जाएगा। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor