IANS News

पुनीत इस्सर को चुनौतिपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)| अभिनेता पुनीत इस्सर ने कहा कि वह अंतराल के दौरान टेलीविजन पर काम करना पसंद करते हैं और चुनौतिपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है। अभिनेता टेलीविजन चैनल एंडटीवी के पौराणिक धारावाहिक ‘परम अवतार श्री कृष्णा’ में नजर आएंगे। यह भगवान कृष्ण की कहानी है और पुनीत इसमें जरासंध की भूमिका में दिखेंगे।

पुनीत ने आईएएनएस से कहा, मैं टीवी आमतौर पर ब्रैक्स के दौरान करता हूं और मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाना पसंद है, जो मुझे उत्तेजित करे या चुनौती दें।

उन्होंने कहा, मैंने थोड़े समय बाद पौराणिक धारावाहिकों में काम किया और जरासंध का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है। यह आकर्षक और चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी।

पुनीत टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में दुर्योधन की भूमिका को लेकर लोकप्रिय हुए और रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक सत्र में भी नजर आए।

उन्होंने कहा, पौराणिकता हमारी संस्कृति है (पौराणिकता संस्कृति पर आधारित है) और लोग इन पारंपरिक किरदारों को देखना चाहते हैं और जानते हैं कि वे किस युग से संबंधित हैं। यह पश्चिमी दुनिया के लिए पौराणिक कथाएं हो सकती हैं, लेकिन हमारे लिए यह हमारी संस्कृति है और यही कारण है कि भारतीय इसे पसंद करते हैं।

=>
=>
loading...