EntertainmentTop News

पाकिस्तान ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ पर इस वजह से लगा दिया बैन

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने से पहले ही फंसी विवादों में, करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर मल्टी स्टारर की फिल्म जिनती तारीफ हो रही हैं तो वहीँ पाकिस्तान में इस फिल्म को लेकर विवादित बयान भी आ रहे हैं.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को कारोबार के तौर पर पाकिस्तान में नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल इस फिल्म की रिलीजिंग पर पाकिस्तान में बैन लगा दिया गया है।

 

खबरों के मुताबिक पाक मीडिया की माने तो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (CBFC) ने फिल्म पर अश्लील भाषा और आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स के चलते बैन लगा दिया है। बता दें कि यह फिल्म अब पाकिस्तान के अलावा 1 जून को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी।

 

गौरतलब है कि करीना कपूर ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यह एक प्रगतिशील फिल्म है। लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर इसी सराहना की है क्योंकि फिल्म की भाषा बहुत अलग है।

करीना ने प्रमोशन के दौरान कहा था कि जब स्क्रीन पर चार लड़कियों को देखते हैं तो दर्शक सोचते हैं कि फिल्म में उनके कपड़े, जूते और बैग दिखाएंगे, लेकिन यह फिल्म वैसी नहीं है। वहीं इस दौरान सोनम ने कहा था कि मैं जो भी फिल्म करती हूं तो कोशिश करती हूं कि मैं किसी तरह अपने किरदार से रुढ़िवादी सोच को बदल सकूं।

फिल्म की निर्माता रिया कपूर ने इस दौरान कहा था कि मैं आपको बता दूं, अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं तो साफ है महिलाओं को फिल्म देखकर शर्मिंदगी नहीं होगी।

=>
=>
loading...