NationalTop Newsमुख्य समाचार

30 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहे हैं विजय माल्या, फोटोज देख रह जाएंगे शॉक्ड

एसबीआई के 9000 करोड़ रुपए लेकर भाग चुके किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या 62 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो पिछले 3 साल से वो एयरहोस्टेस पिंकी लालवानी को डेट कर रहे हैं। पिंकी, माल्या से 30 साल छोटी हैं। दोनों लंदन में लिव इन में रह रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माल्या की तीसरी शादी में कैलेंडर गर्ल रह चुकीं कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और नरगिस फाकरी शामिल हो सकती हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले दीपिका ने किंगफिशर कैलेंडर में बिकिनी पोज दिया था।

इतना ही नहीं, दीपिका का नाम माल्या के बेटे सिद्धार्थ के साथ भी जुड़ चुका है। कटरीना ने भी करियर के शुरुआती दौर में कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था। वहीं नरगिस ने भी अपने इस फोटोशूट के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

कहा जा रहा है कि ये तीनों हीरोइनें माल्या की शादी में शामिल होने के लिए लंदन रवाना हो सकती हैं। बता दें कि माल्या ने अभी अपनी दूसरी पत्नी रेखा से तलाक नहीं लिया है। माल्या के बेटे सिद्धार्थ की भी शादी अभी नहीं हुई है।

ऐसे में माल्या की तीसरी शादी की खबर सुन सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। पिंकी किंगफिशर एयरलाइंस से बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ी थीं। 2012 में यह कंपनी बंद हो गई। एक हफ्ते पहले उन्होंने अपनी एनिवर्सरी मनाई थी।

=>
=>
loading...