EntertainmentTop News

आखिरकार रणबीर कपूर ने कबूल ही लिया आलिया को, कहा आलिया मेरी…..

‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म को 18 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के इस ट्रेलर के साथ ही आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरें गरमा गई हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते का सच बताया। रणबीर ने माना कि इंडस्ट्री में 10 साल बिताने और करीब 14 फिल्में करने के बाद उनका करियर उतना सफल नहीं है। इसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर दिल की बात कही। रणबीर से पूछा गया कि क्या सच में आप आलिया को डेट कर रहे हैं?

 

इस पर रणबीर कपूर ने कहा, ‘हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया – वो अभी बह रही हैं। जब मैं उनका काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था- हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है ।’ दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देंगे । फिल्म की शूटिंग का हाफ शेड्यूल पूरा हो चुका है ।

=>
=>
loading...