Entertainment

संजय दत्त ने किया खुलासा, पत्नी के सामने कहा- 350 औरतों के साथ सो चुका हूं

बॉलीवुड के बाबा यानि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर जोर शोर के साथ रिलीज हुआ है। ट्रेलर में संजय दत्त का रोल निभा रहे रणबीर कपूर कई बड़े खुलासे करते दिख रहे हैं।

फिल्म के इस ट्रेलर ने संजय दत्त के जीवन के बारे में कई बड़े खुलासे किए है जिसके बारे में सुनकर शायद आप भी चौक सकते है। ट्रेलर में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में जान डालने के लिए न्यूड तक हुए है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वो फिल्म के एक सीन में गटर के पानी में भी सोए है।

ट्रेलर में एक सीन दिखाया गया है जिसमें संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ वकील से बात करते नजर आ रहे हैं। वकील उनसे पत्नी के सामने पूछती है कि अब तक कितनी औरतों के साथ सो चुके हो।

तब संजू कहते हैं, “प्रोस्टीट्यूट को भी साथ गिनती करूं या उनको अलग रखूं। चलो साथ ही रखता हूं, 308 तक याद है। चलो सेफ्टी के लिए 350 ल‍िख लो।”

ट्रेलर में संजू ने ड्रग्स लेने की शुरुआत के बारे में भी खुलकर बताया है। एक डायलॉग में वो कहते हैं कि मैंने पहली बार ड्रग तब ली जब मैं पापा से नाराज हुआ, दूसरी बार तब ली थी जब मां बीमार हुईं। तीसरी बार देखा जाए तो मुझे आदत पड़ गई थी।

अंडरवर्ल्ड से संजय दत्त के र‍िलेशन की बात भी खुलकर सामने आई है। कैसे एक फिल्मी हीरो की जिंदगी ड्रग एड‍िक्ट होने के साथ आतंकी बनाकर पेश की जाती है।

संजू के किरदार में रणबीर कपूर ने काफी दमदार एक्टिंग की है। रणबीर की एक्टिंग को भी काफी लोगों ने सराहा है। फिल्म के ट्रेलर आते ही उसे करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था। बॉलीवुड ने भी संजू का ट्रेलर देखने के बाद ट्विटर पर इसकी खूब तारीफ की। खैर अब तो सभी को बस संजू फिल्म को देखने के बेसब्री से इंतेजार है। बता दें संजू बायोपिक 29 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

=>
=>
loading...