Regional

मंगेतर से हुई गुस्सा, वीडियो चैट करते हुए छात्रा ने लगाई फांसी

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पर्यावरण एवं धारणीय विकास संस्थान की शोध छात्रा ने आज सुबह अपने मंगेतर से वीडियो चैटिंग करते-करते कुछ देर बाद फांसी के फंदा से लटक गई। ट्रामा सेंटर बीएचयू में इजाल के दौरान उसकी मौत हो गई। मध्य प्रदेश भौरा बैतूल की रहने वाली ख्याति सिंह लंका थाना क्षेत्र के नगवा में पिछले एक माह से किराए के मकान में रह रही थी। मंगेतर से न जाने क्या बात हुई की वह दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गई।

पुलिस के मुताबिक शोध छात्रा ने सुबह अपने कमरे में मंगेतर से वीडियो चैटिंग करते हुए किसी बात पर नाराज होकर दुप्पटे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। छात्रा का मंगेतर आनन फानन में उसके कमरे पर पहुंचा और मकान मालिक की मदद से कमरे का दरवाजा खोलकर अस्पताल पहुंचाया। और उसे BHU के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। फिलहाल अभी मृतक स्वाति सिंह के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और शादी के परिजनों को इस बात की जानकारी दे दी गई है।

बीएचयू की शोध छात्रा ख्याति सिंह के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। प्रभारी निरीक्षक लंका संजीव मिश्र ने बताया कि छात्रा अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। उसने लिखा है कि मरने के बाद किसी को परेशान न किया जाय। अपने मंगेतर को लिखा है कि मुझे माफ कर देना। साथ ही छात्रा ने सबको प्यार लिखा और अंतिम संस्कार काशी में ही करने की इच्छा भी जतायी।

=>
=>
loading...