NationalRegionalTop News

दुकानदार को 1 प्लेट बिरयानी के रुपये मांगना पड़ा महंगा, ग्राहक ने उड़ा दिया गोली से

इस समय यह खबर काफी वायरल हो रही है, जिसे जान कर सभी लोग बहुत हैरान हो रहे हैं। दरसल यह मामला हैं कोलकाता के रेस्टोरेंट का है। जहाँ एक दुकानदार को  1 प्लेट की बिरयानी के 190 रुपये मांगना इतना भारी पड़ गया की  उसको अपनी जान गवानी पड़ी।  एक दुकान से 1 प्लेट बिरयानी के ली जिसके बाद दुकानदार ने पैसे मांगे तो उस सनकी ग्राहक ने दुकानदार पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद दुकानदार को पास के अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दुकानदार का नाम संजय मोंडल बताया जा रहा है। ये घटना परगनास जिले में हुई।

मौके पर पहुची पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी दूसरे शख्स की तलाश जारी  है। पुलिस के मुताबिक दोषी का नाम मोहम्म्द फिरोज है। इस मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। संजय के भाई ने कहा, “फिरोज ने मेरे भाई को गोली मारी। इस मामले में कुल चार लोग-रजा, फिरोज, मोगरी और सलमान शामिल थे। बताया जा हैं यह चारो बदमाश थे।

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने बताया यह झगड़ा  के लिए शुरू हुआ और एक ग्राहक ने संजय को गोली मार दी उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है और हमने मोहम्मद फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है

=>
=>
loading...