Entertainment

इस वजह से सलमान के परिवार ने अर्पिता को लिया था गोद, चौंकाने वाली है सच्चाई

मुंबई। सलमान का परिवार अपनी दरियादिली के लिए जाना जाता है। सलमान भी अपनी दरियादिली के लिए मशहूर हैं। सलमान की बदौलत ही कइयों के करियर बॉलीवुड में बने हैं। सलमान चाहे किसी भी टेंशन या कंट्रोवर्सी में फंसे हो अगर कोई उनसे मदद मांगने आगे आए तो वह उसकी मदद जरूर करते हैं।

जैसा कि सभी को पता है कि सलमान खान के दो भाई अरबाज खान और सोहेल खान है और दो बहन है। उसमे एक छोटी बहन है अर्पिता। सलमान की फॅमिली का अर्पिता के लिए प्यार देखकर सभी को लगता है की ये उनकी सगी बहन ही है पर हम आपको बता दे अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान ने गोद लिया था।

अर्पिता को गोद लेने की कहने भी बहुत रोचक है। सलमान के मम्मी- डैडी रोज़ सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाया करते थे। इस दौरान उन्हें कोई गरीब दिख जाता था तो वह उन्हें पैसे देकर उनकी मदद करते थे।

एक दिन उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और ये बच्ची अर्पिता थी उसको सलमान के पिता अपने घर ले आए उसे अपने ही बच्चो के साथ रखा, पाला पोसा और अपने बच्चो से बढ़कर प्यार दिया। बाद में सलीम खान की दूसरी पत्नी हेलन ने अर्पिता को पाला पोसा, आज अर्पिता की बड़े परिवार में शादी भी चो चुकी है और एक बच्चे की माँ भी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH