RegionalTop News

कंपनी मामलों के मंत्रालय के निलंबित अधिकारी और पुत्र ने आत्महत्या की

खुदकुशी

 खुदकुशी नई दिल्ली। कंपनी मामलों के मंत्रालय के निलंबित अधिकारी बी.के. बंसल और उनके पुत्र योगेश ने अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। बंसल रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार भी किए जा चुके थे और इसे लेकर ही निलम्बित थे।

पुलिस के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के नीलकंठ अपार्टमेंट में बंसल (60) और उनके 30 वर्षीय पुत्र को उनकी नौकरानी ने अलग-अलग कमरों में पंखों से लटका हुआ पाया।

पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने आईएएनएस से कहा, “बंसल की नौकरानी जब वहां पहुंची तो उन्हें उनके फलैट के अंदर लटके हुए देखा। उसने शोर मचाया और सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना दी गई।”

अधिकारी ने आगे कहा कि उन्हें एक सुसाइड नोट मिला है।

यह घटना उनकी पत्नी सत्यबाला (57) और बेटी नेहा (27) की आत्महत्या के बाद हुई। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)द्वारा पूछताछ के बाद उनकी पत्नी और बेटी ने गत 19 जुलाई को आत्महत्या कर ली थी।

सीबीआई ने कहा है कि उसने कंपनी मामलों के महानिदेशक बी.के. बंसल को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह मुंबई स्थित एक औषधि कंपनी के कथित उल्लंघन के मामले को देख रहे थे।

सीबीआई के प्रवक्ता देवप्रीत सिंह ने पहले आईएएनएस से कहा था कि “एक कॉरपोरेट फर्म की मदद के एवज 9 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में बंसल को गिरफ्तार किया गया था। पैसे दिल्ली के बाहर एक होटल में दिए जा रहे थे।”

=>
=>
loading...