EntertainmentTop NewsUttar Pradesh

संजय दत्त की पॉलिटिक्स में एंट्री, नेशनल पीपल पार्टी नाम से लखनऊ में खोला ऑफिस

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पॉलिटिक्स में एंट्री हो गई है। लखनऊ में उनकी पार्टी का ऑफिस भी खुल गया है। उनकी पार्टी का नाम नेशनल पीपल पार्टी है। बुधवार को ऑफिस में कुछ काम-काज भी हुआ। अरे आप ज्यादा सोचें इसके पहले ही आपको बता दें कि ऐसा रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है। संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम् (तेलगू रीमेक) की शूटिंग लखनऊ के गोमती नगर स्थित इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में शुरू हुई। इस दौरान करीब पौने चार बजे संजय दत्त की वहां इंट्री हुई।

 

फिल्म में देश की एक बड़ी पार्टी नेशनल पीपुल पार्टी के नेता ठाकुर बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे संजय दत्त की राजधानी बेस्ड पार्टी का दफ्तर भी प्रतिष्ठान में ही खुला। प्रतिष्ठान के एक कोने में उनके दफ्तर के साथ ही संजय की दो तस्वीरें भी वहां लगवाई गई। इस दौरान संजय दत्त के साथ सेल्फी लेने के लिए वहां जूनियर कलाकारों की भीड़ लगी रही। हालांकि इस दौरान संजय दत्त को लखनऊ की गर्मी ने खूब बेहाल किया। वह बार-बार अपना पसीना पोछते नज़र आए

पहले दिन गेट नंबर एक के पास बने मंच पर किसानों के धरना प्रदर्शन का सीन फिल्माया गया। इससे पहले सुबह संजू के दफ्तर आने का सीन फिल्माया गया। किसानों का सीन फिल्माने के लिए भीड़ में लोकल कलाकारों के साथ आसपास के कस्बों से 100 से अधिक किसानों को जुटाया गया। अगला शूट बृहस्पतिवार को गोमतीनगर के एक अस्पताल में फिल्माया जा सकता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH