Uttar Pradesh

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के कोच में लगी आग, धूं-धूं कर जली बोगी

लखनऊ| आतंकी संगठन की धमकी के बाद जारी हाई अलर्ट के बीच बुधवार देर रात आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 की साइड लाइन पर खड़ी सवारी बोगी में अचानक आग लग गई। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। स्टेशन पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। जानकारी होने पर रेलवे फोर्स और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म नंबर 6 की बराबर वाली लाइन पर करीब चार महीने से 3 बोगियां खड़ी थी। इन बोगियों को वापस रेल कारखाना भेजना था कि अचानक बुधवार देर रात एक बोगी से आग लग गई। इससे प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। उन्होंने बोगी के लपटों में घिरने की सूचना रेलवे पुलिस को दी, स्टेशन के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक विकराल लपटें पूरी बोगी को अपनी चपेट में ले चुकी थीं। आग दूसरी बोगियों की ओर बढ़ने लगी थी।

इस बीचफायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बता दें कि आतंकी संगठन ने छह जून को प्रमुख रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाने की धमकी दी थी। इसके बावजूद प्लेटफार्म पर लूप लाइन में खड़ी बोगी में आग लगने की घटना हो गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH