Regional

जैन को साजिश के तहत फंसाया जा रहा : केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, जैन निर्दोष हैं, दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को खुलासाarvind kejriwal satyendra jain
अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, जैन निर्दोष हैं, दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को खुलासा
arvind kejriwal satyendra jain

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपने मंत्री सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए कहा कि उनके मंत्रियों को राजनीतिक साजिश के तहत झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। खुद वरिष्ठ आयकर अधिकारी रह चुके केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सुबह जैन को बुलाया। सभी कागजात देखे। जैन निर्दोष हैं। उन्हें फंसाया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता ने ट्वीट में कहा, “यदि वह दोषी होते तो हम उन्हें बाहर कर देते। हम उनके साथ हैं।” केजरीवाल ने कहा कि आप विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ झूठे मामले उछाले जा रहे हैं। उनके खिलाफ भी एक एफआईआर दर्ज की गई और सीबीआई ने भी छापा मारा।

केजरीवाल ने कहा, “एक बड़ी साजिश, क्यों? हम दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को खुलासा करेंगे।” केजरीवाल सरकार में जैन के पास स्वास्थ्य सहित छह विभाग हैं। आयकर विभाग ने उन्हें एक निवेशक के तौर पर कंपनियों से जुड़े मामलों में पूछताछ के लिए तलब किया था।

जैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका साल 2011 से राजनीति में प्रवेश करने के बाद इन कंपनियों से कोई लेना देना नहीं रहा है। उन्होंने समाचार चैनलों से मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा जल्द किए जाने वाले एक खुलासे की खबर को दिखाने के लिए भी कहा। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी जैन का बचाव किया।

उन्होंने कहा, “सत्येंद्र जैन जांच में सहयोग करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आरोप हैं, मीडिया को उन पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए। ” सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को एक दिन का सत्र होगा, जिसमें दिल्ली के मंत्रियों पर दर्ज झूठे मामलों और दूसरे मुद्दों पर बहस की जाएगी। उन्होंने कहा, “हम सत्र में डेंगू और चिकनगुनिया की स्थिति पर भी चर्चा करेंगे। “

=>
=>
loading...