EntertainmentTop News

‘विवाह’ में परफेक्ट लड़की की छवि बनाने वाली अमृता राव रियल लाइफ में हैं कुछ ऐसी, देखे ये तस्वीरें

अमृता राव की सबसे पर्फेक्ट फिल्म ‘विवाह’ जिसमे अमृता ने अपनी सादगी से दर्शकों के बीच एक परफेक्ट लड़की की छवि बनायीं थी। आपको बता दे आज अमृता राव अपना 38वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अमृता ने बॉलीवुड के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।

अमृता ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर नजर आए थे। लेकिन अमृता फिल्म ‘इश्क विश्क’ से सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं । फिल्म में अमृता ने कॉलेज गर्ल का रोल प्ले किया था।

 

इसके बाद अमृता की कई हिट फिल्में आईं जिसमें ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’ शामिल है। अमृता ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म ‘अतिधि’ से डेब्यू किया। फिल्म में अमृता के हीरो महेश बाबू थे।

अमृता ने साल 2013 तक बॉलीवुड और तेलुगु में कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। अमृता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने आरजे अनमोल को 7 साल तक डेट किया।

जब फिल्मी करियर में गिरावट आई तो अमृता ने गुपचुप तरीके से साल 2016 में ब्वॉयफ्रेंड अनमोल से शादी कर ली। इसके बाद से अमृता सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। अमृता फिलहाल 5 साल से सिल्वन स्क्रन से दूर हैं। इन दिनों अमृता सिर्फ फैशन शो कर रही हैं।

 

अमृता ने उसूलों से समझौता नहीं किया….

अमृता के फिल्म में काम ना करने एक सबसे वजह इंटीमेट सीन भी थे। अमृता के पूरे करियर पर नजर डालें तो उन्होंने कभी कोई इंटीमेट सीन नहीं किए। ना ही कभी छोटे कपड़े पहने।

खबरें थीं कि अमृता ने सलमान खान के साथ ‘प्रेम रतन धन पायो’ ठुकरा दी थी। बाद में इस खबर पर उन्होंने सफाई भी दी थी। खबर के मुताबिक अमृता को सलमान की बहन का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन अमृता ने कहा कि वो निगेटिव रोल नहीं करेंगी। इस पर अमृता से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ये सवाल तो आपको सूरज बड़जात्या और सलमान खान से पूछना चाहिए।

ये खबर सच नहीं है और अगर कभी मुझे सलमान की बहन का रोल मिला भी तो मैं जरूर करूंगी । सूरज जी मेरे और परिवार के बहुत करीब हैं । इस तरह की अफवाह सुन मुझे बहुत बुरा लगा ।’ करियर के बारे में बताते हुए अमृता ने कहा था, ‘इंडस्ट्र्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और ना ही कोई सुपरस्टार मेरा ब्वॉयफ्रेंड है जो मुझे सपोर्ट करे।’

साल 2010 में मैंने अमिताभ बच्चन, तब्बू और अर्जुन रामपाल के साथ एक बड़ी फिल्म साइन की थी । मुझे पूरी फीस भी मिल गई थी । लेकिन किसी वजह से फिल्म नहीं बन पाई । ये मेरे करियर के लिए सबसे खराब समय था । मैंने बहुत सारा समय और काम दोनों ही गंवा दिया था ।’

=>
=>
loading...