EntertainmentTop News

अक्षय कुमार को लगा एक बड़ा झटका , 450 करोड़ में बनी फिल्म ‘2.0’ इस वजह से फिर लटकी

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ के बाद फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘2.0’ का अब इंतजार है। इस फिल्म में रजनीकांत को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार ने विलेन का किरदार निभाया है। भले ही फैंस को फिल्म का इंतजार हो लेकिन अब उनका इंतजार और बढ़ने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘2.0’ इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत और अक्षय कुमार को आमने-सामने देखने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा।

आपको बता दे इस  फिल्म में अक्षय ने  नेगेटिव किरदार के जरिए अपने खौफनाक इरादों से दुनिया को डराते नजर आएंगे। अक्षय ने इस भयानक लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म के लिए कयास लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म में वीएफएक्स ग्राफिक्स का काम है जिसे ओवरनाइट और डबल शिफ्ट करने के बावजूद अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है। फिल्म मेकर्स को ऐसे में इस काम के जल्द खत्म होने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है जिसके चलते ये फिल्म अगले साल तक के लिए टल सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ‘जिस तरह का वीएफएक्स का काम ‘2.0’ में है बता दें कि फिल्म का बजट करीब 450 करोड़ रुपये है। वो अभी तक पेंडिंग है और मेकर्स के बाद इस फिल्म को फिलहाल रिलीज न करने के अलावा और कोई चारा नहीं है इसीलिए ऐसा संभव है कि मेकर्स इस फिल्म को इस साल रिलीज न कर पाएं। इस बारे में इस साल के अंत तक ऐलान कर दिया जाएगा।’

खबरों के मुताकित इस साल के अंत तक, 2.0 के निर्माता वीएफएक्स के ज्यादातर काम को पूरा कर देना चाहते हैं। लेकिन इस फिल्म में हो रही लगातार देरी ने एक और समस्या पैदा कर दी है और वो है इस फिल्म का बढ़ता बजट जो अब और भी  लगातार बढ़ रहा है।

=>
=>
loading...