EntertainmentTop News

‘बाहुबली’ की सलमान खान से तुलना करने पर प्रभास ने कहा सलमान मेरे..

अगर बात करे हम  बाहुबली  तो  यह भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो इसकी कमाई  ने  सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बाहुबली के पहले भाग से ही लोग बाहुबली-2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बाहुबली और बाहुबली 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी अभिनेता प्रभास ने। बाहुबली फिल्म के बाद प्रभास की पॉपुलैरिटी बहुत ही ज्यादा बढ़ गई थी

आपको बता दे प्रभास मुख्य रूप से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में करते हैं, उन्होंने अपने करियर में साउथ को कई सफल फिल्में दी है। प्रभास फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगी। आइए आपको बताते हैं कि सलमान खान से तुलना करने पर प्रभास ने क्या कहा।

 

एक इंटरव्यू में जब प्रभास से पूछा गया कि सलमान खान के बाद आपको भारतीय सिनेमा के ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ का खिताब मिला है, तो उस पर प्रभास ने कहा कि “सच कहूं तो, मैं अपनी बेचलर लाइफ एंजॉय कर रहा हूं।

सलमान खान बहुत बड़ा नाम है और उनके साथ मेरी तुलना नहीं हो सकती है।” खैर इस बात से तो यही स्पष्ट होता है कि प्रभास सलमान खान की काफी इज्जत करते हैं।

सलमान खान और प्रभास के बारे में क्या राय है, अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरुर लिखें।

=>
=>
loading...